रिलायंस जिओ के उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खुशखबरी

रिलायंस जियो ने अपने सभी प्राइम मेंबरशिप यूजर को प्राइम मेंबरशिप 1 वर्ष के लिए निशुल्क बढ़ा दिया है जिससे कि वह लगातार बिना कोई शुल्क भुगतान किए हुए प्राइम मेंबरशिप का लाभ 1 साल तक और उठा पाएंगे।

रिलायंस जियो ने अपने उपभोक्ताओं के लिए प्राइम मेंबरशिप निशुल्क 1 वर्ष के लिए बढा दिया है, इस प्राइम मेंबरशिप के लिए उपभोक्ताओं को 99 रुपए का शुल्क अदा करना होता था जो कि रिलायंस जियो ने जब प्राइम मेंबरशिप शुरू किया था उस समय लेती थी। परंतु रिलायंस जियो ने पिछले वर्ष भी निशुल्क ही अपने सभी प्राइम मेंबरशिप उपभोक्ताओं को निशुल्क ही प्राइम मेंबरशिप 1 साल तक के लिए बढ़ा दिया था। वर्तमान में भी रिलायंस जियो ने प्राइम मेंबरशिप अब 1 वर्ष के लिए बढ़ा दिया है इसके लिए रिलायंस जिओ प्राइम मेंबरशिप उपभोक्ताओं को किसी प्रकार का भी रिचार्ज नहीं कराना होगा, उनको अपने माई जियो ऐप के अंदर इस चीज की जानकारी मिल जाएगी।
रिलायंस जियो की प्राइम मेंबरशिप की जानकारी आप माई जियो ऐप के my plan  विकल्प पर क्लिक करके देख सकते है, जिसमें इस संबंध में प्राइम मेंबरशिप संबंधी सूचना यूजर को दिखाई देगी जिसमें 1 साल तक के लिए बढ़ी हुई प्राइम मेंबरशिप का मैसेज दिखाई देगा।

नॉन प्राईम मेंबरशिप उपभोक्ता प्राइम मेंबरशिप कैसे ले

रिलायंस जियो की प्राइम मेंबरशिप लेना बहुत ही आसान है जो उपभोक्ता प्राइम मेंबरशिप नहीं ले सके थे और अब लेना चाहते हैं उन्हें प्राइम मेंबरशिप के लिए 99 रुपये का अतिरिक्त शुल्क अदा करना होगा जो भी गैर प्राइम मेंबरशिप उपभोक्ता मेंबर शिप उपभोक्ता के रूप में पंजीकृत होना चाहते हैं उन्हें जब भी रिचार्ज करते हैं या करवाते हैं तो उन्हें प्राइम मेंबरशिप शुल्क 99 रुपये भी अपने रिचार्ज में जोड़ना होगा,  साथ ही गैर प्राइम मेंबरशिप उपभोक्ता को मेंबर शिप उपभोक्ता के लिए जो भी प्लान अवेलेबल हैं उसी का ही चयन करना होगा तभी वह इस सुविधा का लाभ उठा पाएंगे। इससे संबंधित किसी भी सहायता के लिए जिओ के कस्टमर केयर नंबर पर फोन करके जानकारी हासिल की जा सकती है। जो लोग इस संबंध में और अधिक जानकारी पढ़ना चाहते हैं या जानना चाहते हैं वह नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके रिलायंस जिओ की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करके जानकारी हासिल कर सकते हैं।
रिलायंस जिओ की ऑफिशियल वेबसाइट के लिए यहां पर क्लिक करें
How to transfer online SBI account

Leave a Comment